Saturday 14 October 2017

WHAT'S APP STATUS ONLY FOR GIRLS

1:- ☝देख_पगले🙎 जो फ़ना हो जाऊ 👉तेरी चाहत
में😍😘 तो गरूर😏😏 ना करना××
ये 😒असर नही तेरे_इश्क़ 💑का
💁मेरी दीवानगी😍😍 का हुनर है..👫❤😘😎😎


2:- #देख_पगले ‪👦 #दिल‬ ❤ के लिए ‪#धडकन‬ जरुरी 💕 है #मेरे_लिए 👩‬ तू ‪#जरुरी‬_है, 😍 और ‪#दुनिया‬ 👫 को ‪#जलाने‬ 🔥 के लिए ‪#हम‬_दोनों 💑 की #जोडी‬ 💑 #जरुरी_है ।। 😎


3:- #देख_पगले #👨खुशनसीब 😊है #वो लोग,👬 जिनकी #Contact_list में मेरा नंबर# Save है !!😉


4:- #देख_पगले,,,,💖 दिल मेँ प्यार😍होना चाहिए…#धक_धक तो Royal Enfield भी😉करता है😉😉😉😉😎


5:- #देख_पगले 👦 मैं #दिवानी_थी, 😍 #दिवानी_हु 😘 और #दिवानी 😉 ही #रहुँगी, ☺#तेरी_नहीं ☝ #मेरे_Wakhre style की 😘।।...


6:- #देख_पगले 👦� में #बिंदास 😎 सी #लड़की हु, 👩� #अपनी ☝ #नहीं_सुनती 😒 तो #तेरी 😌 #क्या_सुनुंगी ।।


7:- #देख_पगले #सहारे_ढूढंने की #आदत_नही है #हमारी , #हम_अकेले ही #पूरी_महेफिल के #बराबर है ।।


8:- . देख_पगले👦�अब इतने बदल_चुकी☝हु में👩� की लोग👫 तरस_रहे😌है मेरा पुराना_अंदाज़😌 देखनेके लिए।।


9:- #देख_पगले 👦 #हमें 👩 #मोहब्बत_चाहिए, 💑#मेहरबानी_नहीं ।। 😏😏


10:-तेरा attitude मेरे सामने चिल्लर है क्यूंकि मेरी smile ज्यादा ही killer है 😉😉


11:- मैं थोड़ी moody हूँ nakhre वाली भी हूँ पर… ये मत समझना कि मैं फसने वालों में से हूँ 😉😉


12:- मेरा स्टाइल, मेरा Attitude, मेरी दीवानगी तेरी औकात से बहार है, जिस दिन तू ये जान जाएगा उस दिन जान से जाएगा 😉😉


13:- मुझे MakeUp की जरूरत नहीं ,क्योंकि मुझे मेरी स्माइल ही क्यूट बना देती है 😉😉


14:- ज़िन्दगी की एक यही तमन्ना है , तुम मेरी सारे बातें मानो और मैं तुम्हारी एक भी नहीं 😋😋😉😉


15:- तू मेरे साथ नहीं , तो कोई बात नहीं ,शहज़ादी रोये तेरे लिये , तेरी इतनी औकात नहीं 😛😛

16:- देख भाई … Status मत देख… कुछ नहीं मिलेगा 😋😉


17:- chatting को setting मत समझ , friendly हूँ , flirty नहीं 😎 😉


18:- Attitude तो ‪अपना‬ भी ‪खतरनाक‬ है ,जिसे‬ भुला ‪दिया‬ उसे ‪भुला‬ दिया,फिर‬ एक ‪ही‬ शब्द ‪याद‬ रहता है,Wнo are U ?😎 😉😎 😉


19:- उसने कहा महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी ,मैंने भी कहा सस्ता तो मैं काज़ल भी नहीं लगाती 😜😜


20:- आज भी मैँ अकेली हूँ , नसीब ही ख़राब है ,….. मेरा नहीं, लड़को का …. आज तक कोई Impress ही नहीं कर पाया 😜😜


21:- ना block किया था और ना block करेंगे , तुझे तो अपना status और dp दिखा दिखा कर जलाएंगे 😈 😎


22:-Style तो सिर्फ शौक के लिए है, वरना जमाने के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे ही काफी है 😉 😙


23:- शक्ल आलू जैसी , नियत कुत्तों जैसी और इनको लड़की चाहिए miss universe जैसी 😈 😎 😐 😈


24:- ज्यादा Smart बनने की कोशिश मत कर क्योंकि, मेरे बाल भी तेरे औकात से लंबे है 😉😏


25:- तेरी मोहब्बत और मेरी फितरत में फर्क सिर्फ इतना है कि तेरा attitude नहीं जाता और मुझे झुकना नहीं आता 😉😎


26:- माना की नसीब में मेरे कोई सनम नहीं , फिर भी कोई शिकवा कोई गम नहीं , तन्हा थे और तन्हा जिए जा रहे हैं , बदनसीब तो वो हैं जिनके नसीब में हम नहीं 😎😎


27:- मेरा अपना भी एक Standard है ? होंगे तुम बहुत Handsome फिर भी i am not interested ?? 😎 😋


28:- शरारती सी लड़की हूँ मैं …. दिल नहीं ……..Direct दिमाग ख़राब करती हूँ !!


29:- अगर मेरी किसी बात का तुम्हे बुरा लगे तो ये सोचकर भूल जाना कि तुम कौन सा मेरा कुछ बिगाड़ सकते हो 😋 😎 😋


30:- थोडी ‪ style क्या मारी …इतने में रोता है क्या …अभी तो‬ सिर्फ एंट्री मारी है…‪आगे – आगे ‪ देख ‬ होता है क्या …😎😎


31:- ना तू Monkey है , ना तू Donkey है , मगर तू थोड़ा सनकी है


32:- दिखती हूँ Cute , रहती हूँ Mute फिर भी लोग कहते हैं U Have so Much Attitude !!


33:- मैँ Princess हूँ कोई Brand नहीं जिसको तू जब जी करे Change कर देगा !!


34:- पगले तेरा नसीब अच्छा है, कि तुझे मेरे Status और DP देखने को मिल रहे है,हमारे Block List वाले तड़प रहे हैं इन्हें देखने के लिए… 😉😏


35:- मेरे ‪Style को लोगो की नज़र‬ 👀लग जाती है , तभी तो ‪माँ‬ मेरी मुझको काला टीका लगाती है…


36:- अरे😥 #मेरे पागल 😘उम्र भर साथ👫 #निभाऊंगी✔तेरा…💑💑मैं 😊वो नहीं 👎जो #jio😂 के चक्कर😇 में अपने #idea😚 के सिम😉 को निकाल फेकूं😚😚


37:- #मेरे_Status 👦📝 की #दीवानी_गोपियों 👩👭 #एक_बार ☝ #मेरी_दीवानी 😍 बन कर #देखो, 👀 #मेरे_प्यार 💑 में #मीरा 👸 ना #बना_दुँ ☝ तो #कहना ।। 😍


38:- देख_पगले 👱🏼#मैं 👩🏻जब #पास_तेर👫े#आउंगी तो शायद #कयामत_होगी ,#अभी तो #मेरी_तस्वीर👩🏻 🖼 ने ही,#तबाही मचा 😎#रखी_है ।।😘


39:- #देख_पगले,,,,💖 दिल मेँ प्यार😍होना चाहिए…#धक_धक तो Royal Enfield भी😉करता है😉😉😉😉😎


40:- вoyѕ 👦pтa nι✖ нandѕoмe 😎dιĸнne ĸe lιye ĸya ĸya ĸrтe 😏нaιor eĸ 👧👈нм нaι jo вѕ eĸ 👆lιpѕтιcĸ 💄ѕe нι aag 🔥lga deтe нaι


41:- #देख_पगले 👦#वो 👩 जो #लाखो_करोड़ो ☺ मे #एक_होती ☝ है ना,#वो 😌 तो #मैं 👩 #खुद_ही हूँ ।।


42:- #देख_पगले 👦 #हम_FAMOUS 👩 हे उसकी #वजह हमारा #ATTITUDE 😏 हे #Because जो हमको #जान_लेता 😉 है,वो #हम 👩 पे #जान_देता ☝ है ।।


43:- #देख_पगले 👦 #जो_फ़ना 😘 हो #जाऊं #तेरी_चाहत 💏 में तो #ग़ुरूर 😏 #ना_करना, ☝ये #असर_नहीं 😌 #तेरे_इश्क़ 💏 का, #मेरी_दीवानगी 👩 का #हुनर_है ।। 😏💏#___ʝєиу.... 😍😍😍😘😘😘😎😎


44:- . # देख_पगले👦�अब इतने # बदल_चुकी☝हु # में👩� की # लोग👫 # तरस_रहे😌है मेरा # पुराना_अंदाज़😌 # देखनेके # लिए।।😏.


45:- #देख_पगले 👦 #मैं 👩 जब #पास_तेरे 👫 #आउंगी ☝तो शायद #कयामत_होगी, 😍#अभी ☝ तो #मेरी_तस्वीर 👩🖼 ने ही, #तबाही 😎 मचा #रखी_है ।। 😍


46:- # देख_पगले अगर # तुम्हारे पास# Heroवाली_Style है,तो # हमारे_पास भी # Cute सी# Smile_है ।।


47:- #देख_पगले 👦 #प्यार_करोगे 💑 तो #जान ☝ भी #देंगे,😘#नफरत_करोगे 😡 तो #हम 👩 #ध्यान 😌 भी #ना_देंगे ।। 😡


48:- #देख_पगले 👦 #सहारे_ढूढंने 😌 की #आदत_नही 😒 है #हमारी, 👩#हम_अकेले ☝ ही #पूरी_महेफिल 😎 के #बराबर है ।। 😏😎


49:- #देख_पगले 👦 #बेइज्ज़ती_ओर_शादी 😒👫 तब ही #अच्छी_लगती ☝ है,जब #दूसरों ☝ की #होती_हो ।। 😜


50:- #देख_पगले मेरे Dad की Angel हु मैं #अकड तो #होगी_ही ।। .....
---------------------------------------------------------------

Guy's hope u like it
ONLY GIRLS WHAT'S APP STATUS...
SHARE👥👥
Keep supporting ...
Keep dancing....

No comments:

Post a Comment

Surti Zone

So Yummy and Tasty Street Food in india Only Available in Surat Must Watch This Video