Monday 23 October 2017

love status


1:- किसी के चहेरे की ख़ुशी को अपनी ख़ुशी समझना,शायद इसीका नाम सच्ची मोहब्बत है 😍😍


2:- मेरे दिल में तेरा वज़ूद , मैं खुद से दूर , पर तू मुझ में मौज़ूद 💗💗


3:- ना तू रूह , ना तू धड़कन , न तू साँसों की डोरी , फिर भी ज़िंदा रहने के लिए क्यों तू है ज़रूरी 😍😍


4:- उसको देखा तो मुहब्बत भी समझ आई …… वरना इस शब्द की तारीफ ही सुना करते थे…😙😍😙


5:- दिल तो मैंने अपना लोहे जैसा रखा था पर तुम तो मैगनेट निकली 💗😙😍😙 💗


6:- पहला प्यार बहुत ख़ास होता है, पर बहुत कम लोगों के पास होता है 😍😍


7:- मोहब्बत हो कर भी हम तुमसे छुपाते फिरते है, तुम्हे अनदेखा कर फिर छुप छुप कर देखा करते है 💕💕


8:- तेरी यादे सर्दीयो सी बढ रही है …..और मेरी नींद temperature जैसी घट रही है ……


9:- तू रूप की रानी में handsome राजा देर मत कर पगली मेरी बाहों 💕 में आजा


10:- खूबसूरती न सूरत में होती है न लिबास में… बस निगाहें जिसे चाहे उसे हसीन कर दें …..


11:- ना जाने कैसा रिश्ता है इस दिल का तुझसे..धड़कना भूल सकता है पर तेरा नाम नही..😘 👫


12:- हम समझदार भी इतने है की उनका झूठ😋 पकड़ लेते है,पर उनके दीवाने 😍भी इतने है की फिर भी सच मान 🙂लेते है !!


13:- मुझे ज्यादा कुछ नहीं … बस मेरी शादी के card पर तेरा नाम अपने नाम के साथ चाहिए 😇 😘😇😘


14:- तुझे जब धड़कनों में बसाया तो … धड़कने भी बोल उठी.. 😇 अब मज़ा आ रहा हैं धक-धक करने में ….


15:- कितना प्यार है इस दिल में तेरे लिए, अगर बयां कर दिया तो ……तू नहीं ये दुनिया मेरी दिवानी हो जायेगी 😘😘


16:- इन आँखों को जब तेरा दीदार😍 हो जाता है …. दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है💕


17:- मिलना है तुझसे बिछड़ने से पहले , पाना है तुझे खोने से पहले , और जीना है तेरे साथ मारने से पहले…😍😍😍


18:- शिकायतों 😡 की पाई-पाई जोड़कर रखी थी मैंने, उसने गले लगाकर सारा हिसाब बिगाड़ दिया 😍😍😍


19:- तुम्हें कितनी मोहब्बत है… मालूम नहीं …. मुझे लोग आज भी तेरी क़सम दे कर मना लेते है 😊😊😊


20:- वो मौत भी बडी हसीन होगी जो तेरी बाहो👰 मे आनी होगी… वादा रहा तुझसे, पहले हम मर जायेंगे क्योंकि तेरे लिये जऩ्नत भी सजानी होगी 😍


21:- चाहता हूँ 👸 तुझे अपने ❤ दिल में 💏 छुपाना…क्योकि बहुत 😁 बुरा है ये 😭 ज़माना…


22:- तेरे हुस्न को नकाब 😌 की जरुरत ही क्या है 😘 न जाने कौन रहता होगा होश 😌 में तुझे देखने के बाद 😘


23:- मेरे लफ्ज़ फ़ीके पड़ गए 😌 तेरी एक अदा 😍 के सामने, मैं तुझे 👩 ख़ुदा 👤 कह गया अपने ख़ुदा के सामने ।। 😘👩


24:- मुझे👧देख कर आसमान 🌌के तारे 🌟 भी .मेरी तरफ गुस्से😈 से देख रहे है….और पूछ रहे है “हमारा एक तारा🌟 तुम्हारे पास कैसे..?👫💑


25:- तुझे हँसते हुए जब भी देखता हूँ मैं, यही दुनिया है मेरी सोचता हूँ मैं 😙😍😙


26:- बिन तेरे यूँ तो हम अधूरे नहीं है, पर जाने फ़िर भी क्यूँ हम पूरे नहीं है 😙😍😙


27:- हल्की हल्की बेवजह सी मुस्कुराहटें.. और तेरा ज़िक्र‬…‪देखो ना.. कहीं ये मोहब्बत की‬ आहट तो नहीं‬… 😊😊😊


28:- बात बताने का बहाना कर के मैने चूमा था उस के गालों को, अब वो रोज जिद करती हैं के मुझे वो बात बताओ…!!😙😍😙


29:- मेरे 💓 दिल से उसकी हर गलती माफ़ हो जाती है,जब वो मुस्कुरा के पूछती है, नाराज हो क्या 💓


30:- मैं ख्वाहिश बन जाऊँ, और तू रूह की तलब …. बस यूँ ही जी लेंगे दोनों मोहब्बत बनकर 😘😘


31:- मुझे इतना भी ना चाहो कि मई खुद को तुम समझ बैठूँ …. मुझे एहसास रहने दो मेरी भी अपनी एक हस्ती है 😍 😍


32:- तोहमते तो लगती रही रोज नयी-नयी हम पर, मगर जो सबसे हंसी इलज़ाम था वोह तेरा नाम था..😍 😘 😚


33:- हमें मोहब्बत बस दो तरीकों से है …. एक तुम्हारे होकर और दूसरा तुम्हें अपना बनाकर 😘 😍 😚


34:- ढूँढ़ते क्या हो खुद को मेरी आँखों में …. दिल में उतर कर देखो बसेरा है तुम्हारा  😍 😘 😍


35:- करने हैं, तेरे ❤ दिल पर एक बार दस्तख़त…..ताकि….ख़ुदा से कह सकूँ….तू मेरे नाम है…..😍😘 😍


36:- ना चाँद चाहिए ना फलक चाहिए… मुझे बस तेरी एक झलक चाहिए..😍 😍


37:- अच्छा लगता है जब कोइ छिपकली और कॉकरोच से डरने वाली आपके लिए पूरी दुनिया से लड़ जाए..😍 😍


38:- तुम्हारी एक नज़र की बात है … मेरी ज़िन्दगी का सवाल है…😍 😘 😍


39:- कुछ कहना चाहो तो अलफ़ाज़ ना मिलें..आशिकों के साथ अक्सर ये इत्तेफ़ाक़ होता है..😘😘😘😘


40:- मैं दिनभर ना जाने कितनों चेहरों से रूबरू होता हूँ पर पता नहीं रात को ख्याल सिर्फ तुम्हारा ही क्यों आता है 😍😚


--------------------------------------------------------------
THANKS FOR COME

HOPE U LIKE IT👍

SHARE👥👥

---------------------------------------------------------------

No comments:

Post a Comment

Surti Zone

So Yummy and Tasty Street Food in india Only Available in Surat Must Watch This Video