Friday 13 October 2017

(PART 2) NEW WHAT'S APP BOY'S STATUS COLLECTION

COOL BOY'$ STATUS:-

1:- #लड़कियाँ 👰🏻 तो सिर्फ #दिल ❤ देती हैं... #लड़को 👦 को #दिल ❤ के साथ #Bill 📝 भी देना #पड़ता हैं...😂

2:- ☝एक बार 👧👈उसके 😭रोने पर 👧👈उसके 💋होंठो को ❔क्या 💏चुम लिया.....अब तो 👧पगली हर  🌄रोज 😭रोने का 😱बहाना करती है........💐


3:-Mile Agar Mera ‎Humdum‬ To Us se Sirf‬ Itna Keh ‎Dena‬,Bina‬ Teri Mohabbat‬ Ke Woh Pagli‬ Jee Nahi Sakti.

4:- वो बोली‬ मै तो तेरी शक्ल‬ देखना‬ भी पसंद नी ‎करती‬,मैं बोला तो  Pagli‬  ‪‎Android‬ बेच के Nokia1100‬ ले ले,वरना Facebook‬ ओर ‎Whatsapp‬ पे तो हमारे ही चर्चे है.

5:- ✪⇉merरी 👉🏼ख्वाहिशें हजारों है..😘😘लेकिन जरुरत सिर्फ Եuम...!💕❣👫

6:- 👉#तूशायदभूल_गई होगी 👩#छोरी...,#परमेरे 📱#Phon_का🔓#Lockअाजभीतेरे ➡🅿#Naam_से💙#ही _खुलताहै...✔👈

7:+ उसका गुस्सा 😠और मेरा 😉प्यार एक जैसा है,😄क्यूंकि ना तो 💁 उसका गुस्सा ⏬कम होता है और ☝ना मेरा ❤प्यार 😎

8:- #लड़कियाँ 👰🏻 तो सिर्फ #दिल ❤ देती हैं... #लड़को 👦 को #दिल ❤ के साथ #Bill 📝 भी देना #पड़ता हैं...😂


 9:-☝एक बार 👧👈उसके 😭रोने पर 👧👈उसके 💋होंठो को ❔क्या 💏चुम लिया.....अब तो 👧पगली हर  🌄रोज 😭रोने का 😱बहाना करती है........💐

IF U WANT WHAT'S APP STATUS VIDEOS CLICK ON LINK TO DOWNLOAD
https://www.facebook.com/Gauravrox544/


10:- 👉मैं 🙆 खुद हैरान 🙅हु की तुझसे ♥इतनी 😎मोहब्बत😘 क्यू है मुझे,....!!
*जब भी💏 प्यार 💘शब्द आता है चेहरा😍 तेरा 👸ही याद🌹 आता है......!!


11:- जब ☝तू 👱  प्यार ☺से ☝🏻मुझे 😘 💋💋💋👄💋 kɨѕѕ देती 😚 है ना 👱  janu तो ☝🏻मुझे इस😍  कड़कती 😢 गर्मी में भी😀 ठण्ड ☺लगने 😘लगती है


12:- 💞👌कुछ ❌नहीं 🙏चाहिए 🙇मुझे 🤵तुमसे ✋बस 👌इतना 🤔याद ✔रखो...
🤵तुम 👸मेरे ✔थे, 👸मेरे 👍हो 🤔और 👸मेरे 😘ही 😇रहोगे...!!💞.


13:- चाहे вαkí 👭👭 लडकियां kítnα भी ☺ mєαkup करे🙃lєkín…mєrí😘 🙆🏻wαlí तो सिर्फ 😘chєѕmα 👓 😘लगाने ѕє ही 👰🏻quєєn 🏻 díkhtí 😘hαí. 


14:- Mujheे दोस्त 👦 बनाना पसंद है, 😎 पर दोस्त कमीने होने चाइये 😜,
बाकी silent 😷 तो फटा हुआ speaker 🔊 भी होता है


15:- इतना Attitude मत दिखा पगली मेरे फोन की बैटरी भी तुझसे ज्यादा hot है।😂


16:- मेरा 😎 नाम 📝 #Romantic है तो ये मत❌ समझना 😯 कि 
मे #सीधा_साधा 😉 हु,
लोगों 👫 की #अकड़ 😲 #धूएँ 🌬 की तरह उड़ाकर 
#औकात 😈 #सिगरेट 🚬 की तरह  छोटी 👎 कर देता हु 😟😏


17:- 😎माना त👉ू  attitude की 👑रानी है।😜.... तेरी  cuitenes 💏  खानदानी है।😇.... पर फिर भी तूझ् से जयादा ....😘😘👉ये दुनिया मेरी Diwani है....😍


18:- #जलते 🔥 है #दुशमनमेरे 😡 #क्योंकि,☝ #मेरेदोस्त, 👫#मुझेदोस्त 👦 नही #भाई 😎 #मानतेहै।।😎


19:- #दिल ❤ के लिए #धडकन जरुरी है😊मेरे#लिए तू 👱�👈🏻 #जरूरी है 😍 और# दुनिया 🌍 को #जलाने के लिए #हम दोनों की# जोडी 💑 जरूरी है..😘😘 *


20:- ##हमे कोई शौक ✖ नहीं 🤕Dunia  को अपनी 🏂Heropanti ⛷ दिखाने का,😏😏😏Ham💃🏻 unki नज़रो में🏌卄ero 卄e ✅ उतना काफी है....💯💃🏻🏂#

THE GREAT INDIAN AMAZON SALE 


21:- ✪⇉merरी 👉🏼ख्वाहिशें हजारों है..😘😘लेकिन जरुरत सिर्फ Եuम...!💕❣👫


22:- 👉#तूशायदभूल_गई होगी 👩#छोरी...,#परमेरे 📱#Phon_का🔓#Lockअाजभीतेरे ➡🅿#Naam_से💙#ही _खुलताहै...✔👈


23:- उसका गुस्सा 😠और मेरा 😉प्यार एक जैसा है,😄क्यूंकि ना तो 💁 उसका गुस्सा ⏬कम होता है और ☝ना मेरा ❤प्यार 😎


24:- #लड़कियाँ 👰🏻 तो सिर्फ #दिल ❤ देती हैं... #लड़को 👦 को #दिल ❤ के साथ #Bill 📝 भी देना #पड़ता हैं...😂


25:- ☝एक बार 👧👈उसके 😭रोने पर 👧👈उसके 💋होंठो को ❔क्या 💏चुम लिया.....अब तो 👧पगली हर  🌄रोज 😭रोने का 😱बहाना करती है........💐


26:- ☆➞🌎 दुनिया ✵➲ कितनी ही आगे ↹ बढ़ जाए↰मगर वो ➤ छुप ≈ छुप kξ मिलने ❥👌 वाली 👉 💏 मोहब्बत 💕 का मजा 😘 ही कुछ और हैं...


27:- ➡ meri_x_gf👈👰🏻_की_नफरत😉_तो_देखो👀 👉मुझसे👸_breakup❌करने_के_बाद_भी_👉अपनी_👸friend_🙎सॆ_कहेती_👂है 😉👈जरा_मेरे_😎hero_🚶🏼की_profile👀_toh देख_fan⭐_हो_जाऐगी..♥.😘😘🎻


28:- एक_लाइन‬ ☝ में क्या ‪‎तेरी_तारीफ़‬ 👩😘 ‪‎लिखू‬, 📝..‎पानी‬ 🌊💦 भी जो ‪‎देखे_तुझे‬ 👀  तो ‪‎प्यासा‬ 😍 हो ‪‎जाये‬ ।। 😍👩


29:- ❔ क्यु 😁 नाराज़ होते हो 😍 मेरी इन 😲 नादान 😘 हरकतों से...कुछ ✋ दिन की 💞 जिन्दगी है फिर 💔 चले जायेंगे 😍 हम 👸👈 तेरे इस 💏 जहाँ से...


30:- अरमान 👉🏿सभी 👊दफ़न 🙇‍♀सीने में साहिब 😂कर लेता है, 
हर सितम सहता है 😅बाप बच्चों की ख़ुशी 👭के लिए 👏👏


31:- आज 😂खामोश हूँ🚶 क्योंकि ✍वक्त पर नहीं जोर☝ मेरा, 
जब वक्त ✊बदलेगा तो 👉🏿हर तरफ होगा शोर💪 मेरा !!👌


32:- मुझे 🚶हमेशा अपनों👉🏿 से चाहत का 💙शिकवा 👏रहता है, 
 क्यूंकि 👩‍👩‍👦‍👦अपनों ने कभी नहीं चाहा मुझे 🙌अपनों 👬की तरह 👍


33:-💃 पगली 😍 हम तो बहोत 😎 शोकीन हैं 👸👈 तुजे डोली मे बिठाके 👫 लेके जाते 
पर 👸👈 तेरे 👗 कपडे और 💃 स्टाईल 👀 देखके 👩 मां केहेगी 😋 हरामखोर 😍👈 तुझे 👸 बहु लाने के लिए कहा था 👰 Heroine ❌ नहीं...


34:- चाय ☕ दूसरी ऐसी चीज है 😉 जिससे आँखें 👀 खुलती हैं,
धोखा 😕 अभी भी 😏 पहले नम्बर 😟 पर है.


35:- जब‬ दुसरो 👤को ‪ट्रेन‬ 🚂में बैठाने जाओ तो पूरा डब्बा ही ‪हसीनाओ‬ 👩 से भरा रहता है … ‪साला‬ 😭जिस दिन खुद👨 ‪बैठने‬🚊 जाओ सब 60+ वाले ‪खुसड़‬ 👳भरे मिलते है….. 😭😭😝😝😜

36:- अगर हारने 😢 से डर लगता 😱 है तो,
जितने 😎 की इच्छा 😌 कभी मत रखना ।। 😏😎


37:- कभी कभी सोचता हू किसी फेसबुक वाली 👸 को ही प्रपोज ❤ कर दू क्या,
फिर ये सोच के 😄 रहने देता हू कही स्क्रीन शाट लेके मुझे ही ना ☝ टैग कर दे.


38:- दिवाली 🎆🎋 पर पटाखों 🎇 की आवाज सुनकर पगली 👸,
ये मत समझ लेना की हम 😉 बारात लेकर आ गये है.


39:- Life is Short ⏳ – Chat Fast 💬!


40:- Take care 🕴 of your body 🏋.
It’s the only 😄 place you have to live.


41:- Attitude 😎 is like underwear 😵 Don’t show it just wore 🤬 it…


42:- Facebook‌ में वो लोग 😈 भी BlOoD DoNaTe 🅱💉 कर रहे हैं,
जिन्हें खुद 3⃣--4⃣  बोतल 💉 कि जरूरत है.


43:- पल पल धड़कन 💗 बढ़ती जाएं 💓,
जब भी तेरी 👸 डीपी 📱 पर नजर 👀 पडे.


44:- मेरी क्लास 🏫 में फ़र्स्ट Bench 💺 पे बैठे स्टूडेंट की आधी ज़िंदगी,
तो बस Board 📋 साफ करने में ही चली गयी.


45:- हमारे नज़र 👀 में I love ❤️️ You,
But As A friend 😍 कहना अपराध ☠ है.


46:- अपने शरीर 🚶 की फिटनेस चैक ✓ करनी हो तो मुर्गा 🐓 बनकर देखे,
बन गये तो समझो फिट 👤 हो.


47:- एक सवाल ❓पूछती है मेरी रूह अक्सर,
मैंने दिल ❤️️ लगाया है या 👉 ज़िंदगी दाँव पर.


48:- कोई भी लडकी 🙎 Girlfriend से 👉 कम नही होती
और Girlfriend 👸 से Important कोई लडकी नही ❌ होती.


49:- जो तेरा_नम्बर 🔢 तक‌ Contact में Save 📱 ना कर सकी,
वो तेरा दिल ❤️️ क्या घण्टा Safe रखेगी.


50:-mujhe👤 Single Single कहकर चिढाने वाले,
लोन्डे 😈 की GF 👸 किसी ओर के साथ फ़ुरर हो गयी.
DJ 🔊 लाओ बे कोइ.......


Guy's hope u like it...New Collection of what's App status ..Part 2 Release....

LIKE👍 For More What's App Status

SHARE👥👥..........

No comments:

Post a Comment

Surti Zone

So Yummy and Tasty Street Food in india Only Available in Surat Must Watch This Video