Wednesday 25 October 2017

Girl's Attitudes Status



1:- पगलू अगर तू # A for Attitude दिखाएगा ना तो mai #B फोर #Bhav नहीं दूँगी *And#C फोर Chance #मारेगा ना तो  मैं  #D फोर   # Dhayan नहीं #दूँगी !!                
2:- देख #पगले मुझे #MakE_Up की जरूरत nhi                                          
क्योंकि मुझे मेरी स्माइल ही क्यूट बना देती है !!      


3:- देख #पगले
सबके #Attitude का अपना अपना ClAss होता है ,
# AttiTude Fail होता है वहां अपना राज़ होता है !!


4:- सुन #पगले तु मेरे साथ नहीं , तो कोई बात नहीं ,
शहज़ादी रोये तेरे लिये , तेरी इतनी औकात नहीं !!
         


5:- सुन #पगले तू क्या रुलाएगा मुझको
मेरे रोने पर तो
 #हाई_CouRt ने भी #StAy लगा रखा है !!


6:- #पगले रूठों को मनाना और गैरों को हँसाना हमें पसंद नहीं !!


7:- #पगले तुम्हें इस हद तक चाहने की तमन्ना है कि
 मेरे जाने के बाद भी  ,तुम मेरेलिए जी सको !!


8:- देख पगले मेरा चेहरा ही हसीन  नहीं  ,
दिल भी कमाल का है !!


9:- मैं खुद भी अपने लिए #SpECiaL  हूँ #PAGle
मुझे चाहने वाले तेरी चॉइस में दम  है  !!


10:- इश्क़ का तो ऐसा हिसाब है
बंद हो चूका नंबर भी डिलीट करने को दिल नहीं करता #पगलू


11:- देख #पगले
मैं बिंदास सी छोरी हूँ
 अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी !!


12:- सुन #पगले
सीने में दिल होना जरूरी है
.
.
वरना
.#Cena तो #जॉन_cena के पास भी है !!                                  


13:- आज वो #पगलू बोला
महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी
मैंने भी कहा #सस्ती तो मैं #काज़ल भी नहीं लगाती !!


14:- सुन #Hero मुझ से पंगा जरा सोच समझ कर लेना क्योंकि मैं #Cute हूँ, पर #Mute नही


15:- पसंद आ गए है कुछ लोगों को हम…..कुछ लोगों को ये बात पसंद नहीं आयी ….😏 😎 😏


16:- दौलत तो विरासत में मिलती है, लेकिन पहचान अपने दम पर बनानी पड़ती है 😎 😎


17:- अक्सर दिखावे का प्यार ही शोर करता है , सच्ची मोहब्बत तो इशारों में ही सिमट जाती है  😉😎


18:- मैं थोड़ी moody हूँ nakhre वाली भी हूँ पर… ये मत समझना कि मैं फसने वालों में से हूँ 😉😉


19:- मेरा स्टाइल, मेरा Attitude, मेरी दीवानगी तेरी औकात से बहार है, जिस दिन तू ये जान जाएगा उस दिन जान से जाएगा 😉😉


20:- ज़िन्दगी की एक यही तमन्ना है , तुम मेरी सारे बातें मानो और मैं तुम्हारी एक भी नहीं 😋😋😉😉


21:- हाथ पर घड़ी कोई भी बँधी हो , लेकिन वक़्त अपना होना चाहिए 😎😎


22:- तू मेरे साथ नहीं , तो कोई बात नहीं ,शहज़ादी रोये तेरे लिये , तेरी इतनी औकात नहीं 😛😛


22:- दिलवाले इस दुल्हनिया को afford नहीं कर पाएंगे 😎 😛


22:- देख भाई … Status मत देख… कुछ नहीं मिलेगा 😋😉


23:- रूठों को मनाना और गैरों को हँसाना हमें पसंद नहीं 😎 😉


24:- chatting को setting मत समझ , friendly हूँ , flirty नहीं 😎 😉


25:- Attitude तो ‪अपना‬ भी ‪‎खतरनाक‬ है ,जिसे‬ भुला ‪दिया‬ उसे ‪‎भुला‬ दिया,फिर‬ एक ‪ही‬ शब्द ‪याद‬ रहता है,Wнo are U ?😎 😉😎 😉


26:- अब इतने भी भोले नहीं कि तुम वक़्त गुज़ारो और हम उसे प्यार समझे


27:- मैं बिंदास सी लड़की हूँ ,अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी ?? 😉😎😉


28:- देख #पगले
मुझे भले ही लाखों देखते हों
But जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा !!


29:- सुन #पगलू
#Style तो सिर्फ शौक के लिए है
वरना जमाने के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे काफी है !!


30:- #पगले शिकवा तकदीर का  ना  शिकायत अच्छी,
खुदा जिस  हाल मे रखे  वही #जिंदगी अच्छी !!


31:- ज्यादा #Smart बनने की कोशिश मत कर #पगले
क्योंकि,
मेरे बाल भी तेरे #औकात से लंबे है !!


32:- #जिंदगी में थोडा उलझ गयी हुुं #पगले•
जिस दिन तेरी ये #HerOine#shorts पहन के बाहर निकलेगी ना
☆☆ मां कसम #तहेलका मच जाएगा !!


33:- अरे #पगलू
.
हर चीज़ #google पर नही मिलती,
कभी इधर उधर भी देख लिया करो,
.
क्या पता कोई तुम्हारे #intezaar में बैठी  हो !!


34:- #पगले  तेरी मोहब्बत भी किराये के घर  की तरह थी,
कितना भी सजाया  पर मेरी नहीं  हुई !!


35:- फ्री में हम किसी को गाली तक  नहीं देते #पगले,
 स्माइल ☺ तो बहुत दूर की बात है !!


36:- बहुत देखा है ज़िन्दगी  में समझदार बनकर पर #पगले,
ख़ुशी  हमेशा पागल बनकर  ही मिली है !!


37:- मत कर खुद को इतना #किमती #पगले
हम_ग़रीब_लोग है #महंगी चीज़ छोड देते है !!


38:- बहुत #Badtameez हूँ
एक सिरफिरा चाहती हूँ
अब सुधरने के लिए !!


39:- पगले अगर मेरी किसी बात से तुम्हे बुरा लगे तो ये सोचकर माफ़ कर  देना  कि
. .
. .
तुम मेरा कुछ  बिगाड़ सकते !!


40:- बात भी उन्हीं की होती है जिनमें कोई बात होती है 😎 😎


41:- उसने कहा महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी ,मैंने भी कहा सस्ता तो मैं काज़ल भी नहीं लगाती 😜😜


42:- मेरी सोच और मेरी पहचान दोनों ही तेरी औकात से बाहर है 😉😎😉


43:- मौसम सर्द हो या लहज़ा मेरी दोनों से ही नहीं बनती 😉😎😉


44:- आज भी मैँ अकेली हूँ , नसीब ही ख़राब है ,….. मेरा नहीं, लड़को का …. आज तक कोई Impress ही नहीं कर पाया 😜😜


45:- इतने भी प्यारे नही हो तुम, बस मेरी चाहत ने तुम्हे सर पर चढा रखा है 😉😏


46:- कभी soft कभी rude , killer मेरा attitude


47:- ज़हर का सवाल नहीं था वो तो मैं पी गयी.. तकलीफ़ लोगों को ये थी की मैं जी क्यों गयी :)


48:- यहाँ अपनी मर्ज़ी का username नहीं मिलता , रिश्ता क्या ख़ाक मिलेगा


49:- ज्यादा Smart बनने की कोशिश मत कर क्योंकि, मेरे बाल भी तेरे औकात से लंबे है 😉😏


50:- शक्ल आलू जैसी , नियत कुत्तों जैसी और इनको लड़की चाहिए miss universe जैसी 😈 😎 😐 😈


---------------------------------------------------------------

THANKS 🙏FOR WATCHING 👀👀

HOPE U LIKE IT👍

SHARE👥👥

KEEP SUPPORTING

KEEP DANCING

---------------------------------------------------------------

No comments:

Post a Comment

Surti Zone

So Yummy and Tasty Street Food in india Only Available in Surat Must Watch This Video