Monday 23 October 2017

Mix status All in 1..

1:- #अजीब अदा 👰 है ए यार तेरे 👉 दिल 💓💓 की , नजरें 👁👁 #भी उस पर हैं , नाराजगी 😚 भी #उस से है |


2:- #मोहब्बत  💓 😍💓 #किससे ओर कब हो जायें अन्दाजा 💘 नही, ये वो घर 💒 है जिसका #दरवाजा 💓💓 नही होता ।


3:- #सावन में मरुस्थल भी चहक जाते है फूल 🌹🌹🌹 तो क्या बहारों में काटे भी महक जाते है ,, निर्दोष जवानी पर इतना गुरुर मत करो इस उम्रे में अच्छे अच्छे भी बहक 😍😍😍जाते है |


4:- #पगली 👰 1 बार मुझे अजमाके 💘 💕 तो देख ना 😍😍😍 , कभी आंखो से आंसू  😂 बहने दूंगा…… ना कभी होठों 👄 पे लिपस्टिक💄 रहने दूंगा… 😍😍😍


5:- #बहोत तक़लीफ़ 😢 😨 😢 सही तेरे 👈 प्यार 💕 💑 💕 में अब इज़ाज़त है तुम्हें 💔 याद  💤 रखो तो मर्जी तुम्हारी 👰 जो भूल जाओ तो #किस्मत 😒 हमारी 😘😘😢


6:- शादी के पहले:Rose day 🌹=Chocolate day🍫🍬valentine's day ...शादी के बाद 👇🏻 डब्बा दे चाय दे ☕रुमाल दे 🔲बटुआ दे 📙मुझे जीने दे 😵


7:- शादी के पहले:Rose day 🌹=Chocolate day🍫🍬valentine's day ...शादी के बाद 👇🏻 डब्बा दे चाय दे ☕रुमाल दे 🔲बटुआ दे 📙मुझे जीने दे 😵


8:- 😎🎸जितनी_इज्जत_खुदा_कि_है उतनी_इज्जत_👌🏻मेरे_दिलमे मेरे👬दोस्तो_कि😉है_फर्क👍🏻सिर्फ_इतना_है😊कि_खुदा_😍एक_कुदरत_ है😎_ओर_मेरे_दोस्त_मेरे_लिये_जन्नत🎸😎


9:- दिल में चाहत का होना जरूरी है…वरना…याद तो रोज दुश्मन भी करते हैं…!!…😎


10:- #सुन_पगले 👦 #प्यार‬ 💑 का‪ #रिश्ता ‬👫 इतना ‪#मजबूत ‬💪 #होना_चाहिए,☝की ‪#कभी_तीसरे‬ 😒 की ‪#वजह_से‬ 😌 ये #रिश्ता 👫 ‪#ना_टूटे‬।। ☺☺


11:- 👉�🤘�# हमारी  😳आँखों में वो जादू है' जो किसी भी # 👩🏻लड़की की नीयत #  😉खराब कर सकता हैं..# इसलिए तो हम अपनी # आँखों पे  😎चश्मा लगाये रखते है..!!#!!


12:- Tuze😘 haq hai apne duniya🌎me khush☺ rehne ka..mera kya hai meri duniya🌎hi tu😘hai..😍💏


13:- 💞👌🏻💞👌🏻💞👌🏻💞👌🏻💞👌🏻 *“दुनिया का सबसे अच्छा तोहफा “वक्त” है।**क्योंकी,**जब आप किसीको अपना वक्त देतें हैँ,**तो आप उसे अपनी “जिंदगी” का वह पल देतें हैं,**जो कभी लौटकर नहीं आता…*=💞👌🏻💞👌🏻💞👌🏻💞👌🏻💞 👌...💐💐 *GOOD_MORNING*_ 💐💐...


14:- ❤ #दिल और 😲 #दिमाग 😁 जिद पर ✔ #अड़े है...✌ #दोनों_साले ☝ एक ही 💃 #लड़की के 👫💏 #पीछे_पड़े है.👉😘😘


15:- ✪⇉लगा कर.  💏इश्क़ की  💋 बाज़ी,  👂सूना है ❤दिल दे 💞बैठी हो...😍😴🎗👈💏 मोहब्बत 💘मार ✔डालेगी, अभी  👸👈 तुuम🌹. फूल😘 जैसी 卄0...😍🏅👈🔫!!!!


16:- *नही_रहा ☝जाता #तेरे_बिना 👩 इसीलिए #तुझसे_बात 😌 करते है,* *वरना #हमे 👦 भी कोई #शौक_नही 😏 है, तुझे यूँ #सताने_का ।। 😏😡*


17:- कभी सोचा 😔 नही था वो 👰 भी मुझे तनहा कर जाएगी, 😢जो 👆 परेशांन देख कर अक्सर कहती थी मैं 👰 हूँ ना..


18:- #इरादा😌 #तो_सिर्फ☝#दोस्ती👫 का #था,#ना_जाने🤔😕 #मोहब्बत💑 #कब😍 #हो गई !!😊😊


19:- ☆➞🌎 दुनिया ✵➲ कितनी ही आगे ↹ बढ़ जाए↰मगर वो ➤ छुप ≈ छुप kξ मिलने ❥👌 वाली 👉 💏 मोहब्बत 💕 का मजा 😘 ही कुछ और हैं...


20:- ।गरीब हूँ🙂 मगर खुश 😃 बहुत हूँक्योंकि दिल ❤ के अमीर दोस्तों 👦 के साथ रहता हूँउस चाँद🌛 को बहुत गुरुर हैकि उसके पास नूर है.. 🌙मगर वो👆 क्या जाने कीमेरा तो पूरा ग्रुप 👬 👫 ही कोहिनूर है..


21:- 🙊🙉🙈*अगरबत्ती और इंसान में**इतना ही फ़र्क़ है**अगरबत्ती**जलके सुगंध देती है**इंसान**औरों की सुगंध से जलता है*


12:- *👉मत👸 कर हिसाब तूं 👦मेरी ❤🅱मोहब्बत😘 का,**👉नहीं तो, ब्याज 💰💵में ही 👸तेरी जिन्दगी गुजर जायेगी😏*


13:- *अरे📢पगली👩किराए💸का घर🏡समझ☺कर ही मेरे👉�दिल❤मेँ बस💕जाओ,*👇🏻🌿*मैँ👲🏻समझूँगा🤔कि मेरे👉�दिल❤का मकान🏚मालिक☝� रहने आया है ..*


14:- थोड़ी मोहब्बत तो तुझे भी होगी मुझसे ••वरना इतना वक़्त बर्बादना करती सिर्फ एक☞ 💔दिल तोड़नेमें...Sad


15:- 👰🏻 पगली बार☺ बार कहती☝ है Babu क्या😳 कर रहे हो अब उस👉👰🏻 पगली👱🏻 को कैसे बताऊ😓 के😨 उसे ही💏 पाने की🏦 महेनत कर😍 रहु हू||


16:- 👉👉 इजाजत तो हमने भी ना दी थी ....उससे मोहब्बत😍 की .....💟बस 👸वो नजरों 💟से मुस्कराते 😃गए ....और हम  😍.....दिल 💟से हार गए .💓👈👈...❣


17:- मुस्कुरा 😊 जाता हूँ अक्सर गुस्से 😠 में भी तेरा 👰 नाम सुन 👄 कर ••तेरे 💃 नाम से इतनी 👉मोहब्बत 💟 है तो सोच तुझसे कितनी होगी...|•|☑🎀👭🎏|•|


18:- 💏प्यार से चाहे सारे अरमान माँग लो❤ 😠रूठकर चाहे मेरी मुस्कान😊 माँग लो,😍तमन्ना ये है कि ना❎ देना कभी धोखा💔फिर हँसकर 😀चाहे मेरी जान😘 माँग लो..


19:- *#__💞शरीफ__तो_हम💗 #बचपन_से_थे__*💘*#__पर_क्या_करें.💓.#दिल__तोड़ना💔* *#लड़कियों_ने_💕सिखाया______तो #हड्डियां_तोड़ना*🎶 *#यारों_ने_सिखाया...*💔


20:- #में 👦 फिरसे #दिल_लगा 💑 #बैठा हु #दोस्तों, 👫अगर #कामयाब 😍 हो #गया तो #दुआ 😘 है #आपकी, 😌ओर #अगर ☝ फिर #टूट_जाउ 💔 तो #संभाल_लेना ।। 😌😌


21:- 🎤ना❌ जाने ओ☝ दिन📅 कब❓ आएगा🔜 जब👉 ओ😍 मेहंदी वाले हाथ👐 मुझे 😎उठायेगे और ☝ कहेगे जानु😍 चलिए उठिए ना आज📅 मम्मी👵 के घर🏠 जाना है😘🔝💯✔


22:- हर दोस्त से अच्छी बात करना फितरत है हमारी,🌹हर दोस्त खुश रहे हसरत है हमारी,🌹🌹कोई हमको याद करे ना करे,हर दोस्त कों याद करना आदत है हमारी...🌹💝💘💔💜❤❤❤


23:- #लोग 👬 आज भी #तड़पते_है ☝हमारी #मोहब्बत_पाने के 💑 लिए !और #एक ☝#हम_है 👩 किसी #अजनबी 👦 के #इंतजार_में सबको #ठुकराये_बैठे है ।।


24:- *😎Hum तो वो है जो💕 प्यार bhi करते है और 😠गुस्सा bhi करते है but तेरे बिना रेह नहीं सकते 😔जो भी करते है तेरे लिये करते है।*👰🏻👈🏼😘😇


25:- ना gaadi🚘… ना bullet🏍 … ना ही रखे हथियार 🔫 … एक है सीने में जिगरा 😈 और दुसरे ✌ जिगरी 😉Yaar 👬


26:- प्यार ❤ का तो पता नही ❌ पगली लेकिन तू 👸 मेरी लाइफ में वो पहेली ☝ लड़की थी जिसे मेने पहेली बार JAAN  😘 कह कर बुलाया.


27:- 🔪सुन पगली 👸मेरे लिए😎 तू बिजली के ✨झटके की तरह👀 है,जब भी तुझे 👸देखता 👀हूँ मेरे दिल में ❣ना जाने कितने बल्ब 😍जल उठते है... 😘😘


28:- 💖💞💞💞💖तुम कभी भी मोहब्बत आजमा के देखना मेरी,हम जिंदगी से हार जायेंगे मोहब्बत से नहीं ।💖💞💖💞💖


29:- # Life😇 में एक ☝ ऐसी # Girlfriend 👩 होनी चाइये जो 👈 कहेअरे पागल 😘 में 👩 तेरी # LIC हु...# जिंदगी 😇के साथ ☺ भी और # जिंदगी 😇के बाद 😊 भी.


30:- ⭐⭐⭐वो #पगली 👸🏻मुझे कहती है- अवारा🚶🏻 है इसलिए कुवाँरा 😔है...मैने कहा- अगर मै कुवाँरा ना होता😉 तो तुम लङकियोँ 👭का गुजारा ना होता😏


31:- देख 👁👁के हमको 😈, दुश्मन🤕 की फटती💥 हैतभी 👉�तो उनकी 👫बहन भी मुझसे 😎पटती है😍दे कर😉 धोखा 💔, अपने भाई😿 क ोआकर 👣👣मेरे 👦🏻सीने 💏से लिपटती 😏हैं


32:- आशिकी 😍 करने का दिल 💘 नही करता अब.!! मगरदेखते ही तेरा 👈 चेहरा 🙋 दिल 💞 फिर आशिक़ 😘 हो जाता है.


33:- 💞💞💞लोग तो बेवजह खरीदते हैं आईने,आँख बंद करके भी अपनी हक़ीक़त जानी जा सकती है।💞💞💞


34:- *#मैं 👦 #कुछ_खास 😘 तो #नही_हुँ ☝लेकिन,**मेरे_जैसे 😌 #लोग 👫 #कम है ।। 😘😘* 👍👍👍


35:- ➡मत ❌#पूछना 😉मेरी #शख्सियत😈 के बारे 🔜में ..हम😈 जैसे #दिखते👀 है वैसे 😍ही लिखते 📝है …😘


36:- Ek झलक’ 😎 फुल कडक ‘ ‘ फिर मैं जब आगे चलता हू woh मुझे कहती है .Please यार ek बार तो #पलट।”😋


37:- अगर 👆लगता है तुम्हें, #गलत_हूँ_मैं... तो ☝👍सही हो तुम, ....#थोड़ी_अलग_हूँ_मै!!.


38:- तुम्हारे🙆 सब चाहने😍 वाले मिलकर भी उतना ❌नहीं 😌चाह सकते,तुम्हें😍 जितनी मोह़ब़्बत💘 मैं अकेला करता हूँ 👱♀तुम से...!!


38:- _🎤गुलाबी साडी👰� पहनकर आज📆 तुम्हारी भाभी 💁बोली कैसी❓ लग रही हू.❓मैने😉 कहा🗣 बिलकुल👌� दौ✌� हजार के नोट💵 के जैसी😘💯✔_*


39:- ☞💕 हर #लडकी👸🏼 मैरी 👼�#PRØFILE देख कर यहि #सोचती है कि 🙆 #साला कमीना 🙅 सबसे #Frndship 👫 👭 👬 #करता है #काsh मुझसै #Pýaŕ कर लेता


40:- #अजीब अदा 👰 है ए यार तेरे 👉 दिल 💓💓 की , नजरें 👁👁 #भी उस पर हैं , नाराजगी 😚 भी #उस से है |


41:- #मोहब्बत  💓 😍💓 #किससे ओर कब हो जायें अन्दाजा 💘 नही, ये वो घर 💒 है जिसका #दरवाजा 💓💓 नही होता ।


42:- #सावन में मरुस्थल भी चहक जाते है फूल 🌹🌹🌹 तो क्या बहारों में काटे भी महक जाते है ,, निर्दोष जवानी पर इतना गुरुर मत करो इस उम्रे में अच्छे अच्छे भी बहक 😍😍😍जाते है |


43:- #पगली 👰 1 बार मुझे अजमाके 💘 💕 तो देख ना 😍😍😍 , कभी आंखो से आंसू  😂 बहने दूंगा…… ना कभी होठों 👄 पे लिपस्टिक💄 रहने दूंगा… 😍😍😍


44:- #बहोत तक़लीफ़ 😢 😨 😢 सही तेरे 👈 प्यार 💕 💑 💕 में अब इज़ाज़त है तुम्हें 💔 याद  💤 रखो तो मर्जी तुम्हारी 👰 जो भूल जाओ तो #किस्मत 😒 हमारी 😘😘😢


45:- 👀नशा था 💓उनके प्यार 💑का, जिसमें👰हम 👉खो गए😋,हमें👸भी नहीं 💏पता चला, 💑कि 👀कब हम👸उनके हो गए..💑👀


46:- #सुन_पगले 👦 #प्यार‬ 💑 का‪ #रिश्ता ‬👫 इतना ‪#मजबूत ‬💪 #होना_चाहिए,☝की ‪#कभी_तीसरे‬ 😒 की ‪#वजह_से‬ 😌 ये #रिश्ता 👫 ‪#ना_टूटे‬।। ☺☺


47:- 👉�🤘�# हमारी  😳आँखों में वो जादू है' जो किसी भी # 👩🏻लड़की की नीयत #  😉खराब कर सकता हैं..# इसलिए तो हम अपनी # आँखों पे  😎चश्मा लगाये रखते है..!!#!!


48:- दिल भी 💓 धड़केगा💗आँखे भी फड़केंगी😉 Nxt_Time ...ऐसी Pic Daलूँगl 😘 मुझसे मिलने के लिए Tuभी तडpEgi


49:- पगली एक बार मुझे अजमाके 💓तो देख. . ना कभी आंखो से आंसू 😂बहने दूंगा. . ना कभी होठों पे लिपस्टिक💄 रहने दूंगा…!! 😘😍 — feeling loved


50:- *सुनो 🗣जान,💁**आज ☝dev दिवाली 💥है.**लव 😍यू बोलकर 🗣मेर दिल ❤मै धमाका💥 कर दौ...।।*


--------------------------------------------------------------
THANKS FOR COME

HOPE U LIKE IT👍

SHARE👥👥

---------------------------------------------------------------

No comments:

Post a Comment

Surti Zone

So Yummy and Tasty Street Food in india Only Available in Surat Must Watch This Video