Monday 23 October 2017

BOY'S ATTITUDE STATUS


1:- मुझे😎ना सर👉�पे ताज👑चाहिये,ना❌दुनिया🌎पे राज😈चाहिये बस इतनी👌� ही माँग🙏🏻हे ऊपर☝�वाले से कि,👉मेरे दोस्त हमेशा😘 मेरे सात 👬चाहिये#😘😘..👫Քλααя ќi λε εκ ќคнαйi........


2:- 👇 कल रात 💀 #मौत आयी थी 😡 गुस्सेमेँ बोली 💘 #जान ले लुंगी 😁 छोरे तेरी...😍 मैने भी हँसते हुये कह दिया 💀 #जिस्म ले जाओ...❤ जान तो एक 👌 प्यारी सी 👸 #Ahirani  ले गई हैՔλααя ќi λε εκ ќคнαйi.......


3:- अब कोईनक्शा 📝 नहीउतरेगा ☝ इस दिल ❤ की दीवार_पर, 😌तेरीतस्वीर 👩 बनाकर कलम ✒ तोड़दी ☝ मैंने ।। 😘👩Քλααя ќi λε εκ ќคнαйi........


4:- 🙇🏻झुकी...झुकी...👰🏻नजर तेरी कमाल 😍कर गई।।।😘उठी💋 जो एक दफा 💑तो सौ सवाल कर 😉गई....Քλααя ќi λε εκ ќคнαйi........


5:- 😭💔👈मोहब्बत का तो पता नहीं...!!!पर सुबह उठकर सबसे पहले जिसका ख़याल आता है वो तुम हो...!!!😭💔👈Քλααя ќi λε εκ ќคнαйi......


6:- 😭💔👈रो लेने से दिल का बोझ भी हल्का होता है...!!!.🙇🏻.बारिश हो जाए तो मौसम अच्छा होता है...!!!😭💔👈Քλααя ќi λε εκ ќคнαйi......


7:- मेरी आँखों 👀 में झाँक के तो देख 👰 पगली,कैसे कैसे 😍 प्लान बना के बैठा  हूँ, तुझे 👸 पाने के लिए ।।Քλααя ќi λε εκ ќคнαйi.......


8:- दूर 💃जाने की बात ही 🚶 ना किया करो,पागल 😘 हूँ मैं, कही कुछ कर ना लू 👤 खुद को ।।Քλααя ќi λε εκ ќคнαйi.......


9:- ☺कफन 👇 न #उठाओ मेरा तुम, 👯तुम्हें खुदा 💞की कसम.....💎मैं सो रहा😍 हूँ तुम्हारी👏 #निशानीयाँ लेकर..💔.😭😭Քλααя ќi λε εκ ќคнαйi.......


10:- ➡कौन 😈कहता👂� है 👉�तेरी👩� याद 😍से बेख़बर 🤔हूँ मैं.. 🔜ज़रा 😉बिस्तर😴 की सिलवटो😎 से पूछ,👉� मेरी 😈रात🌌 कैसे गुजरती 😖है.❤Քλααя ќi λε εκ ќคнαйi.......


11:- अपनी🎏  तबीयत😷 का भी 🙌 अलग ही 😏 मिजाज है,लोग👥  मौत😈 से  डरते😱 है हम👱🏻 तेरी👉 नाराजगी😡 सेՔλααя ќi λε εκ ќคнαйi........


12:- चाहे 👬 सारी दुनिया ɪɢɴoʀe 😏 करले मुझे 👦 कोई फर्क नही पड़ेगामगर Tu


13:-   😌💔😭👈मुझे भी पता था लोग बदल जाते है,,,😌💔😭👈😌💔😭👈मगर मेने कभी तुम्हे लोगो मे गिना ही नहीं,,,😌💔😭👈😌💔😭 सेड की दास्तान😌💔😭👈


14:- दिल ❤ में कोई  गमनहीं, 😞  बातों 😌 में कोई  दमनहीं, 😒ये  group 📝 हैं   अच्छेदोस्तों  👫 का, यहाँ  कोईकिसीसे 👫  कम_नहीं ।। ☺☺


15:- ✴💕प्यार #चेहरे 💘से नही ❤ #दिल_से होना #चाहिए...★★ ...#क्योंकि #👀खूबसूरत_👰चेहरों में हमेंशा ☆☆ही 👿#घमंड होता है..💞💞


16:- *मैने ही तो ☺मांगी थी, 😚उसके लिए खुशी 😍की दुआ....!!😘😍**मेरे बगैर अब वो😘 खुश है,🤔 तो फिर जलन कैसी.....!!!!😓🔞😃*


17:- अब #हिचकियाँ 👈🏻आती हैं तो #पानी 👉🏻🍻🍺👈🏻#पी लेते हैं,ये #वहम 👉🏻#छोड़ 👈🏻 दिया है कि #कोई 👉🏻💃🏻#याद✍🏻 करता है...🙁😢😭💔


18:- ❥➠ नाजरूरतरखो   Sitaro⭐की....🏃 नाजरुरतरखो   faltu_yaro 👶की.... बस  💪 乇k_दोस्त🚶🏻👈🏼 रखो😍💖👌 जो   वाट_लगा दे👥 हजारो की💯 👫......


19:- ☆➞💋#⊅os৳- ज्यादा- बनाये तो नही..❌लेकिन♡ इतना #मालुम है,♡☺.की♡ जितने ≈भी #बनाये है,➞हमारे♡ लिए #जान_लगाने- वाले ≈है☺👌🏼


20:- वाह 👌🏼रे #मोहब्बत❤ तेरी👈🏽 भी क्या 😉बात है जिसे 👉मिली उन्हें 👆#क़दर💔 नही ❌और जिन्हें तेरी😰 क़दर है उन्हें तू 👫मिलती नहीं ✖


21:- हवा💨और दवा💊की जरूरततुम👩को होगी✔...मेरे👦लिए तो मेरे💪दोस्तो👬कीदुआ😇ही👍काफी✅है..!!😏


23:- हम🅿ᴬᴺᴰᴵᵀहै,🅿ᴬᴺᴰᴵᵀ की तरह 😮रहने दो....अगर 🅿ᴬᴺᴰᴵᵀ गिरी पे 🙁आ गए ना....तो वही पुरानाअदाज🤐, सरपे_ताज👳 और* 🅿ᴬᴺᴰᴵᵀ*  का राज 🤗होगा......!!.._ᴰᴵᴸᴱᴱᴾ_🅿ᴬᴺᴰᴬᵞ


24:- #भरोसा रखो हमारी 👬#दोस्ती पर,🚻 हम किसी का 💝#दिल #दुखाया✖ नही करते, 💃आप ओर 🚸आपका #अन्दाज🚶 हमे ✌#अच्छा💐 लगा, वरना💪 हम #किसी 👆को दोस्त 👬#बनाया✖ नही करते ।


25:- अब कोईनक्शा 📝 नहीउतरेगा ☝ इस दिल ❤ की दीवार_पर, 😌तेरीतस्वीर 👩 बनाकर कलम ✒ तोड़दी ☝ मैंने ।। 😘👩


26:- वक्त 👉⏰जब #आँखे 😵फेर लेता है #शेर 🦁को तो👆 #कुत्ता🐶 भी घेर लेता है 🤛🤣


27:- साराजमाना 👫 हसीनो 💃 का दीवाना, 😍But Iएमonlyवन ☝जो अपने_Attitude 😏 का दिवाना ।। 😏                     


28:- #पसंद 😍 #आगए है 😊 #कुछलोगों 👥 को #हम.....#कुछलोगों 👥 को #येबात 😏 #पसंद_नहीं 😅 #आयी ....💯 ✔ 👉 💪 💪 👌 😍 😘 😍


29:- ʂųŋ_քѧɢʟı👰🏻°°° धूप☀ मेँ खडे🚏 हो हम👫 दोनो 😘😘😘❣  ɑҽՏɑ🏖😍😍हमारा🎭  ժɾҽɑʍ हो💭••• मै👦🏻 बन जावू  íϲҽ🍺 तेरा👧🏻 ओर तुही👸 तो मेरी  ϲɾҽɑʍ🍦हो 💑


30:- एक ☝ दिन बादशाह 👑जरूर बनूँगा, पर👊🏾 प्यार 💏के लिए नहीं, अपने 👆 यारो 👫के लिए..🌟 工 レo√乇 ㄚO∪ シ यारो 😘Քλααя ќi λε εκ ќคнαйi.......


31:- ʂųŋ_քѧɢʟı👰🏻°°° धूप☀ मेँ खडे🚏 हो हम👫 दोनो 😘😘😘❣  ɑҽՏɑ🏖😍😍हमारा🎭  ժɾҽɑʍ हो💭••• मै👦🏻 बन जावू  íϲҽ🍺 तेरा👧🏻 ओर तुही👸 तो मेरी  ϲɾҽɑʍ🍦हो 💑


32:- ✵➥ αттιтυ∂є 😎 बडा ➪ ╠╣it 👌 है Englιѕн थोडी़ Wєαк  👎 है  America 🌇 जाने की तैयारी थी ••तेरी भाभी 👰 बोली रहने दे Oye ╠╣eRo 😎 तु  indια 🌆 मे ही ठीक है..|•|🎀👭🎏|•|


33:- sun pagli☺☺ तू मुझे ना मिली तो ऐसा👌👌 कुछ कर जाऊंगा☺☺अगले जनम में फिर में BAAHUBALI बन आऊंगा 😊😊


34:- #मै 🤵 तेरा  #बॉयफ्रैंड #तु 👰 मेरी #गर्लफ्रैंड 😘#घरवाले 🏠 कहते है 🗣 #नानाना_ना!!😂🤣😂


35:- मै 👦 फिर ना मिलुगा कही ढुंढ 😢 लेना,तेरे दर्द 😰 का अब ये असर आखिरी है !!Քλααя ќi λε εκ ќคнαйi......⁠⁠⁠⁠


36:-    तेरे हुस्न को नकाब 😌 की जरुरत ही क्या है 😘 न जाने कौन रहता होगा होश 😌 में तुझे देखने के बाद 😘


37:- चाहता हूँ 👸 तुझे अपने ❤ दिल में 💏 छुपाना…क्योकि बहुत 😁 बुरा है ये 😭 ज़माना…


38:-  मेरे लफ्ज़ फ़ीके पड़ गए 😌 तेरी एक अदा 😍 के सामने, मैं तुझे 👩 ख़ुदा 👤 कह गया अपने ख़ुदा के सामने ।। 😘👩


39:- #यारो_बांध_लो_कफन_मे_व्हिस्की की 🍾बोतल, कब्र मेँ #बैठकर 🍷पिया करेगे;इन 🚶♀लङकियो #से_तो मिली💔 बेवफाई, अब ❌चुड़ैलों से ⚙सेटिंग #किया करेंगे😆😆😆


40:- सुनो फोटो 📷 तो लोग 👬 बहोत सारे #Upload 📤 करते है...लेकिन #Photo ऐसा #Upload करो की👌 #पगली 👩क्या #पगली की सहेली 👵 भी #Impress 😳 हो जाए...💛❤💚💙💜.....


41:- वो ‪पगली‬ बोली तू #Smile‬ नही करता क्या..मैं बोला अरे पगली जब मेरी #StyLe‬ देखकर ही #लङकियाँ_बेहोश‬ हो जाती हैं.अगर #SmiLe दूँगा तो मर‬ ही जाएँगी


42:- 🎏#सुन__पगली👸📣😇अब तो 😊बन जा मेरी🙋♂ #बाबू 💑 क्यूँ ❓तु👩 इत्ता🙁 #तड़पाती😫 है 💤 पगली🙃 दिल 💖ये #मेरा🙋♂ #नादान 😘#बोहत है 😋#कब ✌#किस पर 💘आ #जाये कुछ😊 #पता नी ❌#चलता


43:- #भरोसा रखो हमारी 👬#दोस्ती पर,🚻 हम किसी का 💝#दिल #दुखाया✖ नही करते, 💃आप ओर 🚸आपका #अन्दाज🚶 हमे ✌#अच्छा💐 लगा, वरना💪 हम #किसी 👆को दोस्त 👬#बनाया✖ नही करते ।


44:- #मनकरता है #बंदूक 🔫🔫 की #गोलियों ✒ पर 😎👉I Miss u👈 #लिखकर_तेरे 👸 #सिने मे #उतार दूँ ।#तबतुझे 👸 #पताचलेगा कि #जबकोई 👉 😎 #miss_करता हैं , तो #कितनी_तकलीफ👉😑😣 #होती है ।


45:- 😊 कभी झगडा कभी masti 😁 कभी आंसु ,कभी 😄हंसी ☝ छोटा सा 😴 पल, ☝छोटी ☝छोटी 😁खुशी ☝एक 💑 pyar की kasti aur 👋 ढेर सारी 😣 masti 🚌 बस ईसी का नाम तो है dosti..😁


46:- ✵➥ αттιтυ∂є 😎 बडा ➪ ╠╣it 👌 है Englιѕн थोडी़ Wєαк  👎 है  America 🌇 जाने की तैयारी थी ••तेरी भाभी 👰 बोली रहने दे Oye ╠╣eRo 😎 तु  indια 🌆 मे ही ठीक है..|•|🎀👭🎏|•|


47:- 👉🏻मेरे 👦🏻पास ?? # 😘I_luv_u ❤बोलने वाली 👩🏼# gfतो ❌नही है ✅पर ??💝🌅# रोज मुझे 😘गाली देने 😎वाले कमीने👬👬दोस्त जरूर है✅😘💝love u दोस्तों😘


48:- 😁 ना जाने Kab? 👫 #Milegi 👸👈 'वो' जो 😍 #Humse 💏 'प्यार' karegi 💕और 😍#Mujhse_कहेगी अगर 👸👈 #Tumne बात ❌ nahi ki to#मैंमर जाऊंगी.


49:- जो  Girls 👰  चोरी-चोरी मेरी  Post ✍  पढ़ कर 😍  चली जाती हैं,  उन्हें 👉 मै  बता दूँ कि  Post ✍ पर  Comments 📃 में कुछ  बोल भी  दिया करो, मै  तुम्हारा 👉  जेठ 😅  नही ❌ लगता हूँ..😂


50:- पता है लड़कियां👧...लम्बाई में👆लड़को👦से छोटी क्यों होती है.❔😳😳क्योंकि❔लकड़ा💪जब # उसको गले😊लगाये तो..😱लड़की😌😌उसके दिल💖की # धडकन को सुन सके ...!!!😘💕😘〽


--------------------------------------------------------------
THANKS FOR COME

HOPE U LIKE IT👍

SHARE👥👥

---------------------------------------------------------------

No comments:

Post a Comment

Surti Zone

So Yummy and Tasty Street Food in india Only Available in Surat Must Watch This Video