Sunday 22 October 2017

TWO LINE STATUS...

1:- ना ❌सजा दूँगि😏 ना ✖माफ़ी 🙏🏻दूँगि में😎 तो मुझसे 👉🏻जलने 🔥वालो कोएक☝🏻 #Sʍɨʟɛ😊 दूँगी फिर ✌🏻क्या देख👀 कर राख🌫 हो जायेंगे😈


2:- हर लडकी**मैरी PRØFILE देख कर यहि सोचती है कि साला कमीना**सबसे Fłđ करता है**कास मुझ**सै Pýaŕ कर लेता।।


3:- हाथ पकड़ ले #पगली #अभी têrã हो सकता हूँ...!!! . . . . #भीड़ Bahùt हैं #खो भी सकता हूँ...!!! . . . . #Hęřo_Tęŕå


4:- #Life में एक ऐसी #GF होनी चाइये जो कहे अरे पागल में तेरी #LIC हु....जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी


5:- बोलती है की वो मेरी #Life को #Jannat बना देगी और बनानी तो #Maggi भीनही आता #Confidence तो देखो पगली का


6:- उसकी #mummiy मेरे घर पे आके मेरे #पापा से बोली अपने बेटे को समझा देना ऐसे #Pic #फेसबुक पे ना डाले मेरी बेटी #रातभर सो नहीं रहीं हैं....


7:- वो कहेती 👸है ईतने Photo मत ❌Upload कर ,,,,,,,हर☝ बार मेरी Screen📲 लिपस्टिक से खराब💋 हो जाती है...


8:- #एक👆 बार नहीं #सौ💯 बार ये #दिल टूटा👊 .. ... पर 👰#पटाने का #शौक😋 साला फिर भी ना #.छूटा..!!


9:- बस यार #प्यार का #प्रोफेसर हूँ.. #इश्क़ की #किताब लेकर जाता हूँ और #बेवफाओ की #Clg में


10:- आदमखोर #शेर🦁 है हम... #Pagli💃 हमें #नजदीक से देखने 🕵की #अनुमति तो #Government भी नही 🙌#देती।


11:- मेरे #दुश्मन मेरे लिऐ🚬#सिगरेट के #धुऐं की तरह हैं#जिधर #चाहूं #उधर #उड़ा #सकता हूं


12:- 👉💘मैं और उसे भूल जाऊँ, कैसी बातें करते हो साहिब,सूरत तो सूरत...उसका तो नाम भी प्यारा लगता है...!!!💘


13:- Exam‬ मे ❌ ‪#Fail‬ होने का ‪सवाल‬ ही नहीं उठता यारो‬उस Pagli ने मुझे ßest_Of_Luck‬ कहा है.


14:- #पगली👸🏻लो 🙆🏼♂️आज कर ते☺️ हे #iqraar💑तुम 👆🏽मुझे #क़बूल🙋🏻♂️ 3 बार 😘


15'- *मेरे🙋🏻♂ #गुनाहों 🚫को मेरे🙋🏻♂ सामने 👦🏻 ही गिनवा 1⃣ दे #पगली 👩🏻जब #कफ़न  🛌ओढ लू ☺तो मत कहना 🙋🏻♂तू #बेवफा😞 था*

16:- *#पगली  👩🏻मिल जाए तु 🙋🏻♂मुझे तो👆🏻 यू समझूँगा 😍 की #जन्नत 🌃 का #एलान👄 हो गया किसी🙁 #गुनाहगार के 😋लिऐ*


17:- #सुनो_दोस्तों👬खफा 😌इस मुल्क की🇮🇳 #सियासत 👥पर हूँ.🙆🏼♂️कतरा हूँ💧 , समुंदर से🌊 #बगावत 💪🏼पर हूँ.😎


18:- #गिरगिट🦎 बेचारा #शर्मिंदा😔 होता होगा ☹ #इंसान👨🏻 के #रंग🎨 बदलने ✌🏼की #स्पीड😒 को देख👀 कर 


19:- कर्बला🏞 मैं एक☝🏽 तरफ़ #पानी💦 था और दूसरी✌🏼 तरफ़ प्यास😋 और जो पानी🍶 पीते रहे वो👉🏼 मर 🛌गए और जो #प्यासे🤤 थे वो आज📆 भी #जिन्दा👌🏽 है 


20:- #बारिश से ⛈सीखो जीने का☺ तरीक़ा👌🏻क्यूँकि🙌🏽वो ☝🏽 #बरसने से 💦 पहले किसी 💁🏻♂से #जात या🤠 #धर्म नही 🕉☪पुछा करती😍


21:- 🤔 अजीब 😓 दस्तूर है 😔 जिन्दगी का 👵🏻माँ ☝🏻कहती ✔ है 👵🏻 मेरी 💰दौलत 👉🏻 है 👦🏻 तू,,, ☝🏻और 👦🏻 बेटा 🙁 किसी ☝🏻और 👈🏻को 😓 ज़िन्दगी 😖मान 😞बैठा ✔ है.


22:- #सर👉🏼 पर जो☺ #हाथ 🙌🏼फेरे तो #हिम्मत 💪🏼मिल जाये👍🏻❤#️माँ👵🏻 एक ☝🏽बार #मुस्कुरा😊 दे तो #जन्नत🏞 मिल जाये😘


23:- #सुन_पगले📣हम😙 मैं क्या #ख़राबी👎 है बस 🤚🏼आँखें 👀 #शराबी🍾 और✌🏼 #अदाएं 💃🏻 नवाबी👸🏻 हैं 


24:- दोस्तों👬#वफ़ादारी☺ की #बात🗣 हो तो #इंसान👳🏻♀ #कुत्तों🐕 की #मिसाल😏 देते हैं😔


25:- पता📝 नहीं ❌ #जिन्दगी 😍 में हमें🙋🏻♂ वो👉🏼 क्यूँ 🤔 नहीं ❌ मिलता 👫जिसकी हमें 😒 सबसे ज्यादा #जरुरत👫 होती है ✔


26:- #सुनो__क्रश👰🏻अगर☝🏽 तुम👆 #दिल❤ से मेरी🙋🏻♂होतो #बस🤚🏼 एक☝🏽 #तुम👫 ही #काफी☺ हो


27:- उस👉🏼 #मोहब्बत😍 को सलाम👍🏼 जिस के आख़री🔚 #अल्फाज़📝 ही ये👉🏼 थे मेरी🙋🏻♂#उम्मत मेरी उम्मत 😘


28:- #सुन_पगली👂🏻#काश 😫ऐसे #समा 💁🏼♂#जाओ 👉🏻तुम 👰🏻#मुझमे 😘 जेसे 👍🏻#जमीन🌊 में #बारिश 🌧की #बुँदे 💦😊


29:- #सुन_पगली📢तेरे 👉🏼 #हुस्न💃🏻 को #परदे👰🏻 की #ज़रूरत👌🏽 ही क्या☺ हैकौन 🤔रहता है #होश😴 मैं तुझे 👆देखने👀 के बाद✌🏼


30:- #जनाजा ⚰जब उठाओ 💁🏼तो माफ 🙏🏻कर देना 😞दोस्तो 👬#सफर 👣मेरा है ☝🏽#परेशान तुम्हे 😣किया🙇🏼♀



31:- #दफ़न🛌 सिर्फ 6 #फ़ीट👉🏼 की #क़बर😒 मैं कर✔ दिया उसे👦🏻 #ज़मीन🏪 जिसके नाम✍🏼 कई #करोड़ो💵 मैं थी👍🏼


32:- #तुझे 👰#मांगा 💑है #कितना,😇कभी 🚸#आना😘 मेरे 🏡#शहर#दरगाह 💒के#धागे 💫#बतायगे___


33:- ये 💫अलग 🚸#बात है कि👧 #तेरी सुनी🎧 गयीवरना 😢#खुदा ☝🏽 #मेरा भी तो 💟वही #था___


34:- चलो 🚶🏼किसी का #दिल❤ तो #बहलता☺ है देख👀कर मुझ🙋🏻♂ को कुछ इसी👉🏼 #वज़ह😏 से #तमाशा😭 बना हुआ हूँ मैं😫


35:- 🎏उफ्फ ये तड़प 😫#सुनो_जान 👂तुम  👰 मेरे🙋♂ #चाय का☕ #कप☕ क्यूं❓ नी बन 😇#जाती कम से ☺कम मैं😋 #रोज़ 🌅तुम को #चूम💏 तो सकूंगा😄 😘😘😘😘😘


36:- वो 👉🏼लोग 👫अक़्सर😒 बदल ✌🏼जाते हैं जिन😭को हद👍🏼 से ज़्यादा इज़्ज़त🙏🏻 और वक़्त⏰ दिया 😔जाए


37:- 👂🏻सुनो 👩🏻 #Sweetheart☝🏻आज 🍲 सब्जी 👈🏻 में 🌶 मिर्च 🤗 बहुत 😖 ज्यादा ✔ है । जरा ☝🏻अपने 👄 होठ 😘 इधर 😍 करो 😋 ना 😚


38:- #दोस्तों #मौत🛌 पे मेरी🙋🏻♂ आये 👉🏼कुछ इस #अदा👰🏻 से वो😒सब🌎 उनपे 👆मर😍 #मिटे मेरी👉🏼 लाश 🛏 छोड़ कर😭


39:& #सुन_बेबी 📣मेरी🙋🏻♂ #स्टाईल🙆🏻♂ ओर मेरा👉🏼 लुक😎 दोनों ✌🏼 #व्हाट्सएप्प✳ की तरह है बार✔ बार #अपडेट ♐ होते रहते 👌🏽 है


39:- लोग🌎 #बाल👉🏼 काटने 💇🏻वालों के #शोर 📣से जाग😟 जाते हैं #साहब🙏🏻मुझे🙋🏻♂ एक #इंसान 👰🏻की #ख़ामोशी😞 सोने 😴 नही ❌देती


40:- क़ामयाब👍🏼 तो वो☺ होता हे जो👇ग़म😞 में #मुस्कुराना😊 और दौलत💵के बग़ैर 👎 ख़ुश😀 रहना सिख✔ ले 


41:- हम 🙋🏻सबको 🌎क्या ❗मालूम कच्चे😒 आँगनमैं बाप👴🏼 ना ❌हो तो बेटियाँ👨👨👧👧 कैसे जीती 😔हैं


42:- रोये😭 इस👈🏼 #क़दर वो👈🏼 मेरी🙋🏻♂ #लाश🛌 से लिपट💑 कर अगर☝🏽 इस👉🏼 बात का पहले☝🏽 पता📝 होता तो कब⏱ का #मर🔫 गए होते


43:- मैं🙋🏻♂ ख़ुदा☝🏽 की नज़रों 👁मैं भी गुनहगार😱 होता हूँ✔जब👉🏼 सजदों 🛐 मैं भी वो 👸🏻शख़्स मुझे 👉🏼याद🤔 आता है 😭


44:- #बारिश 🌧के बाद👀 रात 🌌#आइने 🖱सी थी ☺एक ☝🏽#पैर 👣पानी में 💦पड़ा😍 ओर #चाँद 🌝हिल गया 😵


45:- #दुनिया🌎 को कहने 🗣दे यूँ ⛎ न❌ #बदनाम 😈 कर मुझको🙋🏻♂#माँ 👵🏻 के बाद✌🏼 सबसे #ज्यादा👌🏽 #प्यार❤ किया है तुझको👰🏻


46:- बहुत 😞 अकेला ☝🏻कर दिया ✔है 😭मेरे 😓अपनो 👉🏻ने 😔 मुझे....🤔समझ ❌नहीं आता ☝🏻कि😭 मैं 😫बुरा हूँ 😥या😰 मेरी 😣किस्मत


47:- कौन❗ कहता 🗣है #दोस्ती👬 #बराबरी🔜 में होती है #सच ✔तो ये है की दोस्ती👬 में सब ☝🏽#बराबर 😘होते हैं


48:- #नायाब ☝🏽होते हे👌🏻 वो #मर्द 🕺🏻जिन के ☺#किरदार की👨🏼🎓 #ख़ुशबू 🌷पा कर 😍#ओरत ख़ुद🙋🏼 #मोहब्बत का 💑#इज़हार ❤करती 😘हे 


49:- जो 👉🏼#बीत 🕰गया है वो अब☝ #दौर न❌ आयेगाइस👉🏼 #दिल ❤मैं #सिवा तेरे👫 कोई और✌🏼 ना #आएगा 


50:- #पगली👸🏻तेरे  👆🏽 #दीदार से👁 मेरे होश🙋🏻♂ #Fanaa हो😍 जाते हे तेरे🙈 हुस्न पर💃🏻 #Naqaab का🎭 #हक़ तो😚 बनता हे 


---------------------------------------------------------------

THANKS FOR COME

HOPE U LIKE IT...👍

SHARE👥👥

---------------------------------------------------------------

No comments:

Post a Comment

Surti Zone

So Yummy and Tasty Street Food in india Only Available in Surat Must Watch This Video