Monday 23 October 2017

Funny status part 2

1:- कुछ लड़कियाँ बहुत सुंदर होने के बाद भी घमंड नहीं करती… और कुछ चुड़ैलों का तो वहम जाता ही नहीं😂😂


2:- एक वक़्त था जब हमारे घर में भी सकून था …… और फिर एक दिन मैं पैदा हो गया😁😜😎


3:- जब कोई लड़की पहली बार I love u too बोलती है तो, इतनी ख़ुशी होती है की जैसे आज माँ बाप का नाम रौशन कर दिया हो 😂😂


4:- Twinkle Twinkle little star एक और Friend zone कर गई यार  😂😂


5:- मैंने उसे बताया था कि Psychology में P साइलेंट होता है…और उसने इसे Pyaar में अप्लाई किया ..😂 अब हम अच्छे दोस्त 👫हैं..😕😁


6:- किसी ने मुझे बताया कि पक्षियों 🐤के लिए पानी रखने से अच्छी पत्नी मिलती …. तब से पक्षियों🐤 के लिए बर्तन में रूह आफ़जा 🍷बना के रख रहा हूँ 😁😁😁😁


7:- ब्रेकअप 💔 वाली लड़की दुम कुचली हुई नागिन 🐍 की तरह होती है घायल भले हो मगर जहर पूरा होता है..😁 😁


8:- सभी लड़के बोलते है की वो single हैं …. सभी लड़कियाँ भी यही कहती हैं कि वो भी single हैं …. तो सालो क्या aliens आते हैं Valentine’s Day मनाने के लिए।


9:- और बोलो मोदी जी देश में नहीं रहते …. महीना भर कहीं नहीं गए … अब पड़ गयी ठण्ड दिल में 😛😂


10:- ये तो सरासर चीटिंग है😇😇😇— काला धन बाहर से लाने का कहा था – ये अंदर का निकाल रहे है😜😜


11:- नरेंद्र मोदी जी ने hospital में 500 -100 के नोट इसलिए चलते रहने दिए क्योंकि उन्हें पता था की बहुतों को heart attack आएगा।



12:- रोड पर जाॅगिग करने वाले हम जैसे बंदो को सबसे ज्यादा, खतरा उन आंटियो और कन्याओ से होता है..जो सुबह सुबह ड्राइविंग में PHD करने निकलती है.. 😂 😂


13:- जीवन में मुश्किलो को ऐसे नज़रअंदाज़ कीजिये जैसे….गोलगप्पे वाले को उसके काले-काले हाथो से आलू मसलते हुए नज़रअंदाज़ करते हैं😀


14:- उसने पूछा क्या पसंद है तुम्हें ? मैं कितनी देर उसकी सहेली को घूरता रहा 😂 😉 😉 😂


15:- किसी लड़की की शादी नही हो रही हो,तो मुझे बताना………..क्योंकि मैं जिस लड़की से भी प्यार करता हूँ,उसकी शादी हो जाती है..😏 😏


16:- वो मेरी जान और मैं उनकी जान, बाकी सब मेरे भाईजान 🙂  😂 😂 😌


17:- आदमी कभी भी इतना झूठा नही होता …अगर औरते इतने सवाल न करती 😂 😂 😂


18:- कुछ लड़कियां मेरे 😉 स्टेटस को ऐसे ignore 😏करती हैं, जैसे इन्हें रोज…गुलजार और जावेद अख्तर के पर्सनल मैसेज 📩 आते हो.


19:- कुछ लडकियाँ अच्छे भले लड़कों को भाई बोलकर ज़िंदा लाश बना देती है 😁😁


20:- Gf‬ को तो लोग यूँ ही बदनाम करते है, तकलीफ तो उसका ‪Best Friend‬ देता है 😂😂


21:- पहले लड़कियाँ अपने नाम में Devi लगाती थीं तो उन्हें पति भी देवता मिलते थे…. अब लड़कियाँ Angel लगाती हैं तो उन्हें पति राक्षस ही मिलेंगे।


22:- ” कश्मीर भारत का है ” 😘 बस इतना ही हर नोट पर छाप दो …. पाकिस्तान नकली नोट छापने का सोचना ही बंद कर देगा 😝😝…


23:- एक तरफ़ा प्यार की ताकत ही कुछ और होती है …… पहले बेवफूफ बनो फिर ऐसे स्टेटस whatsapp पर डालो 😜😁


24:- सबसे ज्यादा problem तो Big Boss के contestants को होने वाली है , किसी को पता नहीं बाहर क्या चल रहा है और जब तक बाहर आएंगे सब खत्म 😅😅😅–#500 #1000 banned


25:- मेरे पिता जी का तो कोई ऐसा दोस्त भी नही जो अमरीश पुरी की तरह ये कह दे..चल इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदल दे !😂😜😝


26:- यदि आपको लगे कि..आपकी इज्जत कम हो गई है..तो तुरंत किसी की लूट लें 😂😂😂


27:- मेरी हर गलती, ये सोच कर माफ़ कर देना दोस्तों.. कि तुम कोन से शरीफ़ हो ?? 😂😂😂😂😂😂😂


28:- मन में आता है के सब कुछ छोड़ कर सन्यासी हो जाऊ …फिर उस लड़की का ख़याल आ जाता है जो मुझे पति रूप में पाने के लिए 16 सोमवार का व्रत कर रही होगी😅😅😅😅😅😅😅😅


29:- खुद 😎के पास गर्लफ्रेंड 👩🏼नही होगी फिर भी दुसरो😁 को गर्लफ्रेंड 👩🏼पटाने ❣के नुस्खे देते है …. ऐसे हैं हमारे दोस्त 😁😁😁😁


30:- दिन – रात यही दुआएँ निकलती है …. कि काश वो उसी की हो जाये, जो ऐसा Status डालते है …..अगर वो मेरी ना हुयी, तो उसे किसी की भी नही होने दूँगा  😂😂😂😂😂


31:- खुशकिस्मत होते है वो लडके जिनकी girlfriend उनके लिऐ अपने हाथ की नस काट लेती है… हमारी वाली तो हमारे लिऐ अपने नाखुन भी ना काटे 😀😁😁😂😁😁😂😂😂


32:- चाहे जितना मर्जी हम अच्छे दिखे,अच्छे कपडे पहने, पर लड़कियाँ पटेंगी उन्ही से जो…साले …pineapple जैसी hair style और बकरे जैसी दाढी लिए घुमतें हैं।


33:- मैंने एक बच्चे से पूछा- आज आंगनबाड़ी क्यों नहीं गए ?बच्चा – कमबख्त कल मुझे तोल रहे थे..क्या पता आज बेच देते..!!!😂😂😂😂


34:- पता नही कैसे उसने👰मुझे छोड दिया ??? वो ☞ कमीनी 🙆 तो किसी के पाँच पैसे भी नही छोडती थी 😂😂😂😂


35:- अच्छा लगा 😂 ये सुनकर 👂 की .. आज कल के लड़के 👨प्यार में 😘 दिल 💔 टूटने पर Suicide नही करते है… बलकी भाड़ 👊में जा चुड़ैल 👻 बोलकर आगे🏃 बढ़ते है 😂


36:- रात भर मुझे इस बात ने सोने नहीं दिया, की जिंदगी तो बस 4 दिन की है, और Internet Pack मैंने 30 दिन का करवाया लिया..


37:- एक सच्ची GF वो नहीं होती जो कहे ,” मैं तेरी किस्मत में नहीं , तुम मुझे भूल जाओ “😒😒….एक सच्ची GF वो होती है जो कहे, ” तू पढ़ाई पर ध्यान दे , placement के बाद घर से उठा लेना ” 😂 😂


38:- रास्ते पलट देते हैं हम 💪 जब कोई आकर यह कह दे कि आगे चालान काट रहे हैं…😝 😜 😂 😂 😂


39:- बहुत कम लोग जानते है कि “set max ” में जो set है ना उसकी full form ” Suryavansham Entertainment Telivision ” है।


40:- इतने चुप 😌 कैसे बैठे हो शायरी करने वालो, 📝 महबूबा 😘 ने राखी बांध ☝ के भाई 😌 बना लिया 😜 क्या ?? 😜😜


41:- 👉 किस्मत 💪 आजमा ✌ चुका हूं, 🙋 नसीब 💪 आजमा रहा 👀 हूं, 💘 FACEBOOK पर एक 👸 लड़की पटाने 💘 के चक्कर 💓 में 👦 15 लड़के 💓 पटा चुका☝ हूँ


42:- मज़बूरी☝ होती है मनुष्य 😓जीवन की साहिब , वरना राम वन 🌳में , कृष्ण जेल में और हम😎पढ़ने 📚थोड़े जाते ।


43:- Brightness‬ Life में होनी चाहिए वरना ‪Darkness‬ तो ‪Facebook or whatsapp‬ use करने वालों के future‬ में भी है


44:- अब तो ‪ खैर‬ “I Love You” भी ‪आम‬ ‪बात‬ है..वरना कुछ ‪साल‬ पहले तक तो ‪लड़कियां‬ “Happy Friendship Day” भी काफी जांच‬-‪ परख‬ के और ‪शरमा‬ के ‪Private में ‪बोलती‬ थीं..! 😀 😀


45:- उसको 👸👈 कहना की ‪तुम्हारा‬ अपने आप पे इतना नाज़ अच्छा नहीं होता 😒 याद है ना एक ☝ दिन हँसते हुए 😈तुम्हारी नाक 👃 से गुब्बारा निकला था 😂


46:- तेरी यादों को भुलाने के लिए दिल पे जो रखे थे हमने पत्थर,कमबख्त सरक कर किडनी में वो आज पथरी बन गए.. अब दर्द पहले से ज्यादा होता है। 😂😂😂😂😂😂😂


47:- वो‬ तिरंगे वाली dp हो तो ‪लगालो‬ जरा, ‪सुना‬ है 😍👈 ‪देश‬ भक्ति दिखाने वाली ‪तारीख‬ नजदीक आ गई है।


48:- गुजरूँगा 🚶तेरी👧गली 🌆से अब✋ गधे🐴 लेकर क्योंकि ..तेरे 👧नखरों 💃के 👉🏻बोझ🙇🏻 मुझसे 👦अब👌उठाए 👐🏻नहीं❌ जाते ✔


49:- ये तो अच्छा हे लड़कियाँ ‪Smart लडकों‬ को ही ‪boyfriend‬ बनाती है, वरना मेरी माँ का ‪राजा बेटा‬ पता नहीं ‪कितनी लड़कियों का ‪गुलाम‬ बन गया होता 😝😝😝😝😝😝


50:- परम सत्य : कितनी भी mountain dew पीयो पर डर तो दारु पीने से ही दूर होता है.. 😛

--------------------------------------------------------------
THANKS FOR COME 

HOPE U LIKE IT👍

SHARE👥👥

---------------------------------------------------------------

No comments:

Post a Comment

Surti Zone

So Yummy and Tasty Street Food in india Only Available in Surat Must Watch This Video