Wednesday 1 November 2017

Shiva Status

• सबसे बड़ा तेरा दरबार है, तू ही सब का पालनहार है
सजा दे या माफी महादेव, तू ही हमारी सरकार है....
हर हर महादेव

• शिव की ज्योति से नूर मिलता है,
सबके दिलों को सुरूर मिलता है;
जो भी जाता है भोले के द्वार,
कुछ न कुछ ज़रूर मिलता है!

• ठंड_ऊनको_लगैगी_जिनके_करमो_में_दाग_है"...
हम_तो_भोलेनाथ_के_भक्त्त_है_भैया_हमारे_तो_मूंह_में_भी_आग_है...!!
हर_हर_महादेव ..!!

• कर्ता करे न कर सकै,शिव करै सो होय। तीन लोक नौ खंड में,महाकाल से बड़ा न कोय…🌺🌺 जय श्री महाकाल 🌺🌺

• दिखावे की मोहब्बत से दूर रहता हूँ मैं….. इसलिए महाकाल के नशे मे चूर रहता हू मैं !!हर हर महादेव 🙏🙏🙏

• ना पूछो मुझसे मेरी पहचान …. मैं तो भस्मधारी हूँ … भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस महाकाल का पुजारी हूँ …. हर हर महादेव 🙏🙏🙏

• तन की जाने, मन की जाने, जाने चित की चोरी उस महाकाल से क्या छिपावे जिसके हाथ है सब की डोरी 🌺🌺 जय श्री महाकाल 🌺🌺

• 🚩काल का भी उस पर क्या आघात हो …. जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो..!!🕉🚩🙏

• जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे, तू करना याद महाकाल को तुझे दिल आैर दिमाग मे सिर्फ आैर सिर्फ महाकाल नजर आयेगे… हर हर महादेव

• मेरे महाकाल कहते हैं कि मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं होगा…क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ…

• शिव की बनी रहे आप पर छाया,
पलट दे जो आपकी किस्मत की काया;
मिले आपको वो सब अपनी ज़िन्दगी में,
जो कभी किसी ने भी न पाया!

• दुश्मन_बनकर_मुझसे_जीतने_चला_था_नादान..!!*
मेरे_MAHAKAL_से_मोहब्बत_कर_लेता_तो_मै_खुद_हार_जाता..!!*
जय_महाकाल..

• जिनके रोम-रोम में शिव हैं वही विष पिया करते हैं ,
जमाना उन्हें क्या जलाएगा , जो श्रृंगार ही अंगार से किया करते हैं….
जय भोलेनाथ.

• खुशबु 😴आ रही है कहीँ से #गांजे और #भांग की !!! 🍯
शायद #खिड़की🚪 खुली रह गयी है ' #मेरे_महांकाल' के #दरबार की...!!
हर_हर_महादेव '...😊

• खुल चूका है नेत्र तीसरा शिव शम्भू त्रिकाल का,,,
इस कलयुग में वो ही बचेगा जो भक्त होगा महाकाल का !

• तैरना_है_तो_समंदर_में_तैरो, #नदी_नालों_में_क्या_रखा_है,*
प्यार_करना_है_तो_MahAkal_से_करो*
इन_बेवफा_ओ_में_क्या_रखा_है !!*
जय_श्री_महाकाल​*

• कृपा जिनकी मेरे ऊपर तेवर भी उन्हीं का वरदान है
शान से जीना सिखाया जिसने “महाँकाल” उनका नाम है!

• महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन अपना भी मुकाम होगा !!
70 लाख की Audi कार होगी और FRONT शीशे पे महाकाल तेरा नाम होगा.

• ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना हम तेरी जन्नत के मोहताज नही....*
हम गुरू भोलेनाथ के चरणों के वासी है वहाँ तेरी भी कोई औकात नही...*
 *​#___जय_महाकाल___​*

• मैनें तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है महादेव
और लोग समजतें है की बन्दा किस्मत वाला है

• मैंने कहा : अपराधी हूं मैं,
👉🏾महाकाल ने कहा : “क्षमा कर दूँगा”
👤मैंने कहा : परेशान हूँ मैं,
👉🏾महाकाल ने कहा : “संभाल लूँगा”
👤मैने कहा : अकेला हूँ मैं
👉🏾महाकाल ने कहा : ‘साथ हूँ मैं”
👤और मैंने कहा :
“आज बहुत उदास हूँ मैं”
👉🏾महाकाल ने कहा :
“नजर उठा के तो देख,
तेरे आस पास हूँ मैं…!”

• शिव सत्य है, शिव अनंत है,
शिव अनादि है, शिव भगवंत है,
शिव ओंकार है, शिव ब्रह्म है,
शिव शक्ति है, शिव भक्ति है,
आओ भगवान शिव का नमन करें,
उनका आशीर्वाद हम सब पर बना रहे।

• 🚩हवाओं में गजब का नशा छा गया,🚩
🚩लगता है महादेव का त्यौहार आने वाला है।
🚩#बोलो_हर_हर🚩🚩

• ना गिन के दिया ना तोल के दिया”,
“मेरे महाकाल ने जिसे भी दिया दिल खोल के दिया”
।। ऊँ नम : शिवाय ।।


ना पूछो मुझसे मेरी पहचान …*.
*मैं तो भस्मधारी हूँ …*
*भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस* *महाकाल का पुजारी हूँ …*.
*हर हर महादेव*

•ये केसी घटा छाई हैं,
हवा में नई सुर्खी आई है,
फ़ैली है जो सुगंध हवा में ,
जरुर महादेव ने चिलम लगाई है |

• हँस_के_पी_जाओ_भांग_का_प्याला..!!*
क्या_डर_है_जब_साथ_है_अपने_त्रिशुल_वाला..!!*

• जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे,
तू करना याद महाकाल को तुझे दिल आैर दिमाग मे सिर्फ आैर सिर्फ महाकाल नजर आयेगे…
हर हर महादेव

• नीम का पेड कोई चन्दन से कम नही ...*
*उज्जैननगरी कोई London से कम नही ...*
*जहाँ बरस रहा है मेरे महाकाल का प्यार,*
*वो दरबार भी कोई जन्नत से कम नही ...।।

• कर्ता करे न कर सकै,शिव करै सो होय।
तीन लोक नौ खंड में,महाकाल से बड़ा न कोय…
जय श्री महाकाल

• घनघोर अँधेरा ओढ़ के...
मैं जन जीवन से दूर हूँ...
श्मशान में हूँ नाचता...
मैं मृत्यु का ग़ुरूर हूँ...

• कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई….
मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई ।।

• दिखावे की मोहब्बत से दूर रहता हूँ मैं…..
इसलिए महाकाल के नशे मे चूर रहता हू मैं !!
हर हर महादेव

• चीर आया चरम में...
मार आया “मैं” को मैं...
“मैं” , “मैं” नहीं...
”मैं” भय नहीं...
*मैं शिव हूँ।*  *मैं शिव हूँ।* *मैं शिव हूँ।*

• मेरे महाकाल कहते हैं कि मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं…
क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ…

• जो सिर्फ तू है सोचता...
केवल वो मैं नहीं...
*मैं महाकाल हूँ।* *मैं महाकाल हूँ।* *मैं महाकाल हूँ।*

• ना पूछो मुझसे मेरी पहचान ….
मैं तो भस्मधारी हूँ …
भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस महाकाल का पुजारी हूँ ….
हर हर महादेव

• शिव शंकर को जिसने पूजा उसका ही उद्धार हुआ….
अंत काल को भवसागर में उसका बेड़ा पार हुआ ….
भोले शंकर की पूजा करो , ध्यान चरणों में इनके धरो। ..

• शिव सत्य है, शिव अनंत है,
शिव अनादि है, शिव भगवंत है,
शिव ओंकार है, शिव ब्रह्म है,
शिव शक्ति है, शिव भक्ति है,
आओ भगवान शिव का नमन करें,
उनका आशीर्वाद हम सब पर बना रहे।

• मुझमें कोई छल नहीं...
तेरा कोई कल नहीं...
मौत के ही गर्भ में...
ज़िंदगी के पास हूँ...                     
अंधकार का आकार हूँ...
प्रकाश का मैं प्रकार हूँ...
*मैं शिव हूँ।*  *मैं शिव हूँ।* *मैं शिव हूँ।*

• मेरे महाकाल तुम्हारे बिना मैं शून्य हूँ …..
तुम साथ हो महाकाल तो में अनंत हूँ …
जय श्री त्रिकालनाथ महाकाल….

-------------------------------------------------------------

THANKS FOR COME ......

HOPE U LIKE IT    ....

SHARE    .....

By Gaurav jain
-------------------------------------------------------------

No comments:

Post a Comment

Surti Zone

So Yummy and Tasty Street Food in india Only Available in Surat Must Watch This Video